FX SAATHI और ग्राहकों के लिए सहायता डेस्क ग्राहक सेवा के माध्यम से सेवा वितरण के उच्च मानक

हमारा मिशन किसी भी समय प्रीमियम ग्राहक सेवा प्रदान करना है

राष्ट्रीय नेटवर्क संचालन नियंत्रण केंद्र (NNOCC) - फ़ोर्ब्स एक्सप्रेस की एक प्रमुख पहल ग्राहक सेवा और ग्राहक सेवा की गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए है

प्रीमियम स्तर की सेवा के माध्यम से ग्राहक संतुष्टि के उच्च स्तर पर न केवल हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर ग्राहक सेवा शामिल है बल्कि ग्राहक देखभाल और अन्य प्रबंधित सेवाएं भी शामिल हैं

NNOCC

  • टोल फ्री नंबर, ई-मेल, एसएमएस इत्यादि के माध्यम से अखिल भारतीय कॉल प्रबंधन
  • कॉल पंजीकरण, कॉल समापन, कॉल ट्रैकिंग और कॉल की वृद्धि
  • नए उत्पाद प्रतिष्ठान और अनुवर्ती कार्रवाई
  • प्रशिक्षण
  • उपभोक्ता की राय